राजस्थान रेडर्स वूमन्स कबड्डी टीम की जर्सी एवं सॉन्ग जारी

जयपुर, 07 जून : दुबई में आगामी 16 जून से 30 जून तक आयोजित महिला कबड्डी लीग में भाग ले रही, राजस्थान रेडर्स की टीम जर्सी और सॉन्ग लॉन्च इवेंट आज यहां आयोजित की गई। महिला कबड्डी लीग 16 जून से 30 जून 2023 तक दुबई में होने जा रही है। इस लीग में 8 अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लिए देश भर से 120 कबड्डी खिलाड़ी शामिल हैं। राजस्थान की समृद्ध संस्कृति का प्रतिनिधित्व कर रही टीम राजस्थान रेडर्स का लक्ष्य राज्य में महिला कबड्डी के स्थानीय विकास को बढ़ावा देने के साथ-साथ इस खेल के दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देना है।

राजस्थान ट्रेडर्स के डायरेक्टर एवं सीईओ श्री सतीश पाटीदार ने आज यहां बताया कि, सॉन्ग और जर्सी इवेंट टीम की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा। इवेंट में जयपुर की जानी पहचानी हस्तियां शिरकत करेंगी जिनमें कई एचएनआई, कबड्डी प्रेमी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के साथ 100 से ज्यादा लोग मौजूद रहे । राजस्थान रेडर्स इस सीजन में महिला कबड्डी लीग की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। इसकी टीम में कई राष्ट्रीय और राज्य स्तर के कबड्डी खिलाड़ी हैं। राजस्थान रेडर्स के मालिक श्री सतीश पाटीदार का फ्रैंचाइज़ी का प्राथमिक उद्देश्य राजस्थान के भीतर महिला कबड्डी प्रतिभाओं को समर्थन और प्रोत्साहित करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मंच के साथ स्थानीय स्तर पर सशक्त बनाना है।

उन्होनें बताया कि, जर्सी की डिज़ाइन और बनावट टीम के सार को दर्शाती है। जर्सी रंगों का एक जीवंत संयोजन दिखाती है जो राजस्थान की समृद्ध विरासत का प्रतिनिधित्व कर रही है। यह टीम के खिलाड़ियों की ताकत, दृढ़ संकल्प और अटूट जुनून का प्रतीक है जो इसे गर्व से पहनते हैं, और उन्हें मैट पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करती है। राजस्थान रेडर्स को एक योग्य और शानदार कोचिंग स्टाफ का समर्थन प्राप्त है, जिनके पास राष्ट्रीय स्तर का कोचिंग अनुभव है। राजस्थान रेडर के मुख्य कोच श्री केशव मिश्रा खेल की गहरी समझ और रणनीतिक कौशल रखते है। सहायक कोच रवीता फौजदार और फिजियोथेरेपिस्ट सीमा तक्षक कबड्डी में लंबे अनुभव के साथ आते हैं। सपोर्ट स्टाफ की यह तिकड़ी टीम को मजबूत ट्रेनिंग और मार्गदर्शन देगी।

उन्होने कहा कि, गतिशील कप्तान रमन के नेतृत्व में, टीम ट्रॉफी जीतने का माद्दा रखती है। टीम में असाधारण गुण हैं जो आगामी सीज़न में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उत्सुक हैं। यह कार्यक्रम प्रशंसकों और समर्थकों को खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने, कबड्डी कौशल के रोमांचक प्रदर्शनों का गवाह बनने और टीम के सफल होने के दृढ़ संकल्प की एक झलक पाने का एक विशेष अवसर भी प्रदान करेगा।

राजस्थान रेडर्स के बारे में-

राजस्थान रेडर्स महिला कबड्डी लीग में प्रतिस्पर्धा करने वाली एक प्रसिद्ध महिला कबड्डी फ्रेंचाइजी टीम है। उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता और एक मजबूत टीम लोकाचार के साथ, राजस्थान रेडर्स का लक्ष्य महिला कबड्डी की दुनिया में अपने लिए एक जगह बनाना है, जो अपने खिलाड़ियों की अविश्वसनीय प्रतिभा और दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करना  है।